जूलिया-अनुष्का को एक साथ देखेंगे तो विराट हो जाएंगे कंफ्यूज, आलिया की हमशक्ल भी वायरल

0
341
anushka sharma look a like julia

दिल्ली। अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) और विराट कोहली इन दिनों छुट्टी के दौरान की तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं। इधर अनुष्का की एक हमशक्ल इंटरनेट सनसनी बन गई है। जिसे देखकर आप क्या विराट कोहली भी पहली नजर में कंफ्यूज हो जाएंगे। अनुष्का शर्मा के बाद आलिया भट्ट की भी एक हमशक्ल इंटरनेट पर वायरल है। तो आइए हम आपको दोनों के हमशक्ल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

अनुष्का की तरह जूलिया

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) की तरह दिखने वाली लड़की अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकल्स है जो बिल्कुल उन्हीं (Anushka sharma) की तरह दिखती है। जो तस्वीर वायरल है, उसे देख ज्यादातर लोग चक्कर में पड़ जाएंगे। अनुष्का से मिलती जुलती शक्ल की वजह से जूलिया माइकल्स इंटरनेट की सनसनी बन गई है।

ग्रैमी नॉमिनेटेड अमेरिकन सिंगर

जल्द ही लोग ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अनुष्का और जूलिया की तुलना करने लगे और जूलिया को अनुष्का (Anushka sharma) की हमशक्ल बताने लगे। तस्वीर में जूलिया के बालों का रंग ब्राउन है। इस पर लोग कहने लगे कि अनुष्का (Anushka sharma) अगर अपने बालों को ब्राउन करा दे तो बिल्कुल जूलिया जैसी ही नजर आएंगी। दरअसल, जूलिया ग्रैमी नॉमिनेटेड अमेरिकन सिंगर हैं, जिन्होंने सेलेना गोमेज के साथ अपना गाना निकाला है। अनुष्का (Anushka sharma) के बारे में जूलिया ने कहा है कि वो खूबसूरत हैं।

आलिया की तरह सनायाशू

अनुष्का (Anushka sharma) के बाद अभिनेत्री आलिया भट्ट की हूबहू हमशक्ल वाली लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो और तस्वीर में लड़की बिलकुल गली ब्वॉय वाली आलिया भट्ट की तरह नजर आ रही है। इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह आलिया ही हों। यही नहीं, वीडियो में लड़की आलिया की तरह ही परफॉर्म करती भी दिख रही है।

वीडियो में लड़की आलिया का वह सीन कर रही है जिसमें वह कहती हैं, मेरे बॉयफ्रेंड से गुलू गुलू करेगी तो धोपतुइंगी ही न उसको। गौरतलब है कि इस लड़की का नाम सनायाशू है। इसने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो पोस्ट किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.