बोले BJP के ‘शत्रु’- पार्टी में अब ‘तानाशाही’ है, वन मैन शो, टू मैन आर्मी

0
703
shatrughan sinha

बोले BJP के ‘शत्रु’- पार्टी में अब ‘तानाशाही’ है, ‘वन मैन शो, टू मैन आर्मी’

पटना. भाजपा (BJP) सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा एकबार फिर अपनी पार्टी के खिलाफ बगावती तेवर अपनाते हुए कहा कि भाजपा में पहले लोकशाही थी और अब ‘तानाशाही’ है.

एक निजी समाचार चैनल के कार्यक्रम में शत्रुघ्न सिन्हा ने भाजपा (BJP) को अपनी पार्टी बताते हुए कहा कि उन्होंने कभी पार्टी के खिलाफ नहीं बोला, अब भी पार्टी के खिलाफ नहीं बोल रहे हैं, बल्कि पार्टी को आइना दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा कि सच बोलता रहा हूं और बोलता रहूंगा.

राहुल गांधी की तारीफ की

‘बिहारी बाबू’ के नाम से मशहूर फिल्म अभिनेता ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि राहुल में बहुत कम समय में जो परिपक्वता आई है, उसे अन्य पार्टी के अध्यक्षों को भी सीखना चाहिए.

ये भी पढ़ें-  बोले नीतीश- बीजेपी के साथ हूं पर RSS के विचारों से सहमत नहीं

गांधी परिवार का ‘फैन’

उन्होंने कहा कि मैं शुरू से ही गांधी परिवार का ‘फैन’ रहा हूं. मैं जवाहरलाल नेहरू से लेकर सोनिया गांधी तक का प्रशंसक रहा हूं और अब राहुल का भी प्रशंसक हूं.

‘वन मैन शो, टू मैन आर्मी’

भाजपा में वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को पार्टी में उचित सम्मान न मिलने पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा में आज ‘वन मैन शो, टू मैन आर्मी’ चल रही है. उन्होंने भाजपा पर व्यक्तिवाद चलने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह पार्टी अब पहले वाली नहीं रही.

शत्रुघ्न का छलका दर्द

एक नीजी चैनल के कार्यक्रम में ‘शॉटगन’ का केंद्रीय मंत्री न बनाए जाने का दर्द भी छलका. उन्होंने एक सवाल के जवाब में नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि मंत्री बनाना प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है, मगर क्या किसी टेलीविजन नायिका को सीधे मानव संसाधन विकास मंत्रालय की जिम्मेवारी देना कहां तक उचित है?”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.