भारत में भी चढ़ रहा है किकी चैलेंज का बुखार, अभिनेत्री नोरा फतेही भी ऑटो से कूदीं

भारत में भी चढ़ रहा है किकी चैलेंज का बुखार

दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे को चैलेंज देने का ट्रेंड का चल पड़ा है। भारत में भी धीरे-धीरे किकी चैलेंज का बुखार लोगों पर चढ़ रहा है। इसे लेकर जगह-जगह पर पुलिस को एडवाइजरी जारी करना पड़ा है कि ऐसा न करें, इसमें आपकी जान जा सकती है। लेकिन अब इस चैलेंज में बॉलीवुड भी उतर आया है। अभिनेत्री नोरा फतेही ने चलती ऑटो से कूदकर डांस किया है।

चलती ऑटो से कूदकर डांस

दरअसल, किकी चैलेंद कनेडियन हिप हॉप सुपरस्टार ड्रेक के लेटेस्ट ऐल्बम स्कॉर्पियन के हिट सॉन्ग ‘इन माय फीलिंग’ पर शुरू हुआ किकी चैलेंज इन दिनों दुनियाभर में वायरल हो रहा है और सिलेब्रिटीज से लेकर आम लोग तक इस चैलेंज को पूरा करने की कोशिश में लगे हैं। इस चैलेंज के तहत चलती गाड़ी से उतरकर आपको गाड़ी का दरवाजा खुला रखना होता है और फिर ड्रेक के पॉप्युलर सॉन्ग ‘किकी डू यू लव मी’ की धुन पर चलती गाड़ी के साथ डांस करना होता है।

इस दौरान आपको अपने पैरों की स्पीड और ट्रिक्स का भी ध्यान रखना होता है। गाड़ी के अंदर बैठा शख्स एक हाथ से गाड़ी ड्राइव करता है और दूसरे हाथ से अपने मोबाइल के जरिए बाहर डांस कर रहे शख्स का वीडियो बनाता है। इसके बाद डांस करने वाले व्यक्ति को चलती गाड़ी में कूदकर अंदर बैठना है और वह भी बिना किसी चोट या दुर्घटना के… तभी इस चैलेंज को पूरा माना जाता है।

अमेरिका से आया ‘किकी फीवर’

दरअसल, इसकी शुरुआत 30 जून को अमेरिका के कॉमेडियन शॉकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह ‘किकी डू यू लव मी’ की धुन पर डांस करते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद तो दुनियाभर में लोगों के बीच यह किकी चैलेंज वायरल हो गया और अब हर कोई इसे ट्राई करने की कोशिश कर रहा है।

खतरनाक स्टंट है ‘किकी’

किकी चैलेंज एक तरह का बेहद खतरनाक स्टंट है जो इसे परफॉर्म करने वाले के साथ ही सड़क पर चलने वालों के लिए भी जानलेवा साबित हो सकता है। इस चैलेंज को स्वीकार करने वाले व्यक्ति को गाने की धुन पर डांस करने के साथ ही कार स्पीड से भी खुद को मैच करना पड़ता है। इसमें गाड़ी चलाने वाले व्यक्ति का ध्यान भी वीडियो बनाने में रहता है जिस वजह से वह भी सड़क पर ध्यान नहीं दे पाता और दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

2 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: