25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से मिलिंद की शादी पर Ex गर्लफ्रेंड ने क्या कहा?

2
15
अंकिता और मिलिंद की शादी

52 साल के अपने जमाने के सुपर मॉडल रहे मिलिंद सोमन ने 26 साल की अंकिता कोंवर के साथ सात फेरे लिए. अंकिता और मिलिंद की शादी में उम्र के फासले ने सोशल मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी.

अंकिता और मिलिंद की शादी

उम्र को लेकर निगेटिव खबरें भी आई. मगर सात फेरों के बाद सबकी बोलती बंद हो गई. दोनों परिवारों को नजदीकी रिश्तेदार शादी समारोह में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें: मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन की दूसरी शादी किससे हो रही है?, क्या आपको मालूम है?

शादी में शामिल हुईं एक्स गर्लफ्रेंड

मिलिंद की शादी पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड शहाना गोस्वामी ने खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि मिलिंद मेरा काफी अच्छा दोस्त है. हम एक-दूसरे के टच में रहते हैं. मुझे मिलिंद-अंकिता की शादी पर बेहद खुशी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिलिंद और शहाना लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं.

मिलिंद की शादी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपनिता अपने पति के साथ पहुंची थी. दीपनिता ने मिलिंद के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर पर बधाई भी दी. मिलिंद और एक्ट्रेस दीपनिता शर्मा के अफेयर के चर्चे 2002 में खूब सुर्खियों में रहे थे. फिल्म 16 दिसंबर में दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी.

‘मेड इन इंडिया’ ने दिलाई सोहरत

सुपर मॉडल रह चुके मिलिंद सोमन 1995 में अलिशा चिनॉय के म्यूजिक वीडियो ‘मेड इन इंडिया’ से काफी पॉपुलर हुए थे. अलिशा का ये गाना पूरे देश में गूंजा था. काफी लंबे समय तक ये गाना लोगों की जुबान पर चढ़ा रहा. इस गाने के साथ ही मिलिंद ने देश में अपना पहचान बनाया.
1995 में ही मिलिंद उस समय विवादों में आ गए जब टफ शूज के एड में वे मधु स्प्रे के साथ अजगर लेपेटे नजर आए. दोनों ने सिर्फ जूते पहन रखा था और अजगर था. इसे लेकर काफी हंगामा हुआ था.

फ्रांस की एक्ट्रेस हुई थी पहली शादी

अंकिता से मिलिंद की ये दूसरी शादी है. इससे पहले मिलिंद सोमन ने 2006 में फ्रांस की एक्ट्रेस मिलिन जैम्पेनोई से शादी की थी. मिलिंद की ये शादी सिर्फ 3 साल चली थी. बाद में दोनों में ब्रेकअप हो गया. मॉडलिंग के अलावा मिलिंद सोमन कई फिल्मों में भी छोटे-मोटे रोल करते दिखे. मगर फिल्मों में मिलिंद सोमन का करियर कुछ नहीं चला.