खुशखबरी: मां बननेवाली हैं सानिया, सोशल मीडिया पर भिड़े भारत-पाकिस्तान के फैन्स

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने एक कार्यक्रम में कहा था कि मैंने और शोएब ने तय किया है कि जब भी हमारा बच्चा होगा, उसका सरनेम मिर्जा मलिक रखेंगे. सानिया ने ये भी बताया था वो और उनके पति बेटी की चाहत रखते हैं. जबकि दूसरे तरफ उनके रिश्तेदार उनसे बेटा चाहते हैं. 12 अप्रैल को सानिया-शोएब ने अपनी शादी की आठवीं सालगिरह मनाई थी.

सानिया ने ये भी बताया

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके फैंस के लिए गुड न्यूज है. सानिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब के घर किलकारियां गूंजनेवाली है. सब कुछ ठीक रहा तो अक्टूबर में सानिया-शोएब के घर नए मेहमान का स्वागत किया जाएगा. सानिया ने गुड न्यूज से जुड़े एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं हैं. जिसमें एक तरफ मलिक लिखा हुआ है, तो दूसरी तरफ मिर्जा. इन दोनों के बीच में मिर्जा-मलिक लिखा हुआ है.

ये भी पढ़ें: ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर सपना को नहीं, क्रिस गेल का स्टेप देखिये

               कटरीना को बहुत चाहता है आईपीएल का यह खिलाड़ी

निकाह में मचा था हायतौबा

अब वो दिन आ ही गया. सानिया के पिता और कोच इमरान मिर्जा ने इस बात की पुष्टि की है कि उनका प्रमोशन होनेवाला है. वो नाना बननेवाले हैं. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर सानिया मिर्जा का निकाह 8 साल पहले हुआ था. तब काफी हाय-तौबा मची थी. दोनों की शादी आसान नहीं थी. खूब हंगामा हुा था. मगर दोनों ने डटकर सामना किया. रिश्तों को निभाया.

2010 में सानिया-शोएब की शादी से पहले एक अजीब बवाल खड़ा हो गया था. आयशा नाम की एक लड़की ने दावा किया था कि शोएब ने उससे शादी की है. अब सानिया के लिए उसे छोड़ रहे हैं. इस खबर के काफी बवाल मचा था. आयशा के घरवालों ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब के खिलाफ केस दर्ज करा दिया था. पहले तो शोएब ने इनकार किया. जब बवाल नहीं थमा तो उन्होंने मंजूर कर लिया. फिर तलाक के एवज में परिवार वालों ने मुकदमा वापस ले लिया.

मुस्लिम संगठनों को भी था ऐतराज

शोएब और सानिया की शादी की मुखालफत सिर्फ हिन्दू ही नहीं, मुस्लिम संगठनों ने भी किया था. कुछ मुस्लिम संगठन नहीं चाहते थे कि सानिया शोएब का निकाह हो. सुन्नी उलेमा बोर्ड ने फतवा जारी कर शादी पर ऐतराज जताया था. मगर दोनों ने डंके की चोट पर निकाह किया.

प्रेग्नेंसी की खबर के बाद लोग बधाई दे रहे हैं तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर कुछ फैन्स भिड़े गए

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: