शिव से लेकर कृष्ण तक के अवतार में नजर आते हैं तेजप्रताप, लालू से भी ज्यादा होती है इनकी चर्चा!

शिव से लेकर कृष्ण तक के अवतार में नजर आते हैं तेजप्रताप

पटना। लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटा तेजप्रताप यादव ने इन दिनों खूब सुर्खियों में रहते हैं। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रहे तेजप्रताप यादव धार्मिक प्रवृति के हैं। इसके साथ ही राजनीति में भी उनका अंदाज बिल्कुल ज्यादा जुदा है। इस वजह से कभी-कभी वे अपने पिता लालू यादव से ज्यादा चर्चा में रहते हैं।

अंदाज बिल्कुल जुदा

हाल ही में ही तेजप्रताप यादव कांवर लेकर देवघर स्थित भगवान भोले के मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए गए थे। इस दौरान तेजप्रताप बिल्कुल भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे थे। वे हाथ में त्रिशूल और डमरू के साथ उसी तरह के कपड़े पहने हुए नजर आए थे। तेजप्रताप का यह अवतार इन दिनों में मीडिया के विभिन्न माध्यमों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है।

इससे पहले तेजप्रताप अक्सर कान्हा के रूप में दिखते हैं। जिसमें वे बांसूरी बजाते हुए भी नजर आते हैं। तेजप्रताप के इस अंदाज के फैन प्रधानमंत्री मोदी भी रहे हैं। पटना में प्रकाश उत्सव के दौरान जब पीएम मोदी आए थे तो कार्यक्रम स्थल गांधी मैदान में उनकी तेजप्रताप से मुलाकात हुई थी। तब उनके के कान्हा रूप का पीएम मोदी ने तारीफ की थी।

शिव से लेकर कृष्ण तक के अवतार में नजर आते हैं तेजप्रताप

सत्तू पर चर्चा के दौरान ‘चर्चा’

वहीं, कुछ दिनों पहले तेजप्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ के दौरे पर थे। तब उन्होंने सत्तू पर चर्चा के दौरान एक दलित के घर के बाहर स्थित चापाकल पर स्नान शुरू कर दिया था। खुले में तेजप्रताप बिना कपड़े के स्नान कर रहे थे। उनकी यह तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी।

राजद के साइकिल यात्रा से पहले तेजप्रताप यादव साइकिल से रिहर्सल कर रहे थे। इस दौरान वे साइकिल चलाते हुए बीच सड़क पर गिर गए थे। उसके बाद तेजप्रताप मीडिया में छा गए।

शिव से लेकर कृष्ण तक के अवतार में नजर आते हैं तेजप्रताप

बयानों की वजह से सुर्खियों में

इसके साथ ही वे अपने विवादित बयानों को लेकर भी चर्चा रहे हैं। कभी परिवार और पार्टी के खिलाफ बगावती बयान तो कभी पत्रकारों को धमकी। ऐसे कई मामले हैं जिसकी वजह से वे चर्चा में रहते हैं।

शिव से लेकर कृष्ण तक के अवतार में नजर आते हैं तेजप्रताप

इन वजहों से वे हमेशा अपने पिता लालू यादव की तरह मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। लालू यादव भी लोगों से बात करने के लिए बिल्कुल देसी अंदाज को अपनाते थे। तेजप्रताप भी वैसा ही करते हैं। अपने पापा के स्टाइल में तेजप्रताप बिहार की राजनीति में धीरे-धीरे पांव पसार रहे हैं।

कुछ महीने पहले ही तेजप्रताप यादव की शादी भी ऐश्वर्या राय से हुई है। ऐश्वर्या पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी है। कहा जा रहा है कि आने वाले दिनों में ऐश्वर्या भी राजनीति में कदम रखेंगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: