भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ियों के बीच पड़ी दरार, सोशल मीडिया तक पहुंची नाराजगी!

0
13
#rohit, #rohit sharma, #virat kohli, #unfollow, #social media

#rohit, #rohit sharma, #virat kohli, #unfollow, #social media

दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव की खबरें अक्सर सामने आती है। इस बार भारतीय टीम के दो दिग्गज खिलाड़ियों के बीच दरार पड़ने की बात सामने आ रही है। ये खिलाड़ी हैं भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा।

क्रिकेटर का सोशल मीडिया ‘वॉर’

दोनों के बीच तनाव की खबरें तो मीडिया में पिछले कुछ दिनों से खूब चल रही है। अब ये सोशल मीडिया पर भी दोनों के बीच चल रहे मनमुटाव की झलक दिखने लगी है। दरअसल, ये चर्चा तो बहुत दिनों से है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन इन चर्चाओं को बल तब और मिल गया जब रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को अनफॉलो करना शुरू कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रोहित शर्मा ने विराट कोहली को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। ऐसे में कहा जा रहा है कि रोहित ने टकराव की वजह से ही ऐसा किया है।

अनुष्का को भी अनफॉलो किया

मीडिया चल रही है खबरों के अनुसार रोहित और विराट ने एक-दूसरे को अनफॉलो तो किया ही। साथ में रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को भी सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है। इन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच चल तकरार की वजह से इनके फैंस भी हैरान हैं। ट्विटर पर इसका जवाब मांग रहे हैं।

टीम में जगह नहीं देने से नाराज

हालांकि कहा जा रहा है कि इंग्लैंड दौरे के दौरान रोहित शर्मा को टेस्ट टीम में जगह नहीं दी गई थी। सीरीज के आखिर के दो टेस्ट मैचों के लिए पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी के नामों की घोषणा की गई, लेकिन रोहित को मौका नहीं दिया गया। ऐसे में ये हो सकता है कि इसी वजह से दोनों खिलाड़ियों में दरार आ गई हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.