भारत बंद के दौरान पप्पू यादव ने हमले की गढ़ी फर्जी कहानी, SP ने वीडियो के जरिए किया खुलासा

0
71
#mp, #pappu yadav, #video viral, #crying video, #exposure

#mp, #pappu yadav, #video viral, #crying video, #exposure

पटना। मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव ने सवर्णों के भारत बंद के दौरान अपने ऊपर हमले की फर्जी कहानी गढ़ी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुजफ्फरपुर एसएसपी ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि पप्पू यादव के ऊपर कोई हमला नहीं हुआ है। उन्होंने इससे संबंधित कोई शिकायत भी पुलिस में नहीं दर्ज करवाई है। न ही हमले का कोई सबूत है।

‘घड़ियाली’ निकले पप्पू के आंसू?

खबरों के मुताबिक एसएसपी द्वारा वहां जारी किए गए वीडियो में पप्पू यादव बंद समर्थकों से बात और बहस करते दिख रहे हैं। लेकिन मारपीट और गाड़ी में तोड़फोड़ कोई सबूत या वीडियो न ही है। भारत बंद के दौरान पप्पू यादव ने आरोप लगाया था कि उनके ऊपर हमला हुआ है और मोबाइल फोन छीन लिए गए हैं। साथ ही उनका कहना था कि बंद समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की है।

फिर फूट-फूट कर क्यों रोए थे पप्पू?

पप्पू यादव में मीडिया से बात करते हुए फूट-फूट कर रोने लगे थे। उनका कहना था कि लोगों ने मेरे साथ मारपीट ही नहीं की, बल्कि मुझे जातिसूचक शब्दों के साथ गाली भी दी है। हालांकि बाद में भी पप्पू अपने आरोपों पर कायम दिखे. इस दौरान वो मुजफ्फरपुर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नाराजगी भी जाहिर की.

पुलिस के वीडियो में सबकुछ ठीकठाक

एसपी ने जो मीडिया में वीडियो जारी किया है, उस वीडियो में पप्पू यादव बंद समर्थकों के साथ आराम से बात करते दिख रहे हैं। सड़क जाम कर रहे आंदोलनकारी उनसे अपनी मांगों का समर्थन करने की अपील करते भी दिख रहे हैं। लेकिन जाम से निकलते ही पप्पू का सामना मीडियावालों से हुआ और फिर फूटफूट कर रोने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.