VIDEO: सुहाना खान का हॉट फोटोशूट, बॉलीवुड में लॉन्चिंग की तैयारी

सुहाना खान बॉलीवुड के लिए तैयार

दिल्ली। स्टार डॉटर्स शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान बॉलीवुड के लिए तैयार हैं. अपने पहले फोटोशूट के साथ ही वो स्टार बन गईं. वोग इंडिया मैगजीन के नए एडिशन में 18 साल की सुहाना ने खूब जलवे दिखाए. एक पेशेवर की तरह उन्होंने अपना फोटोशूट कराया. इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया, जिसमें अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए.

सुहाना खान बॉलीवुड के लिए तैयार

फोटोशूट के दौरान इंटरव्यू में सुहाना ने कहा कि ”मुझे यह कवर शूट करने में मजा आ गया. खासकर वह हिस्सा, जिसमें डांस करना था. मुझे डांस करना काफी पसंद है और इसका मैने खूब लुत्फ उठाया. मैं बहुत खुश थी जब मेरे माता-पिता मेरे पास ये लेकर आए. मैं तुरंत हां करना चाहती थी मगर उन्होंने मुझे इसके बारे में सोचने के लिए कहा. वो चाहते थे कि में इस प्रोजेक्ट से कॉन्फिडेंस हासिल करूं न कि उसे खो दूं”.

‘नफरत करने वाले नफरत ही करेंगे’

अपने एक्टिंग करियर के बारे में सुहाना ने कहा कि ”मैंने कभी इसके बारे में फैसला नहीं किया था. मैं शुरुआत से ही धीरे-धीरे इस ओर बढ़ रही थी. लेकिन मेरे मम्मी-पापा को ये अहसास तब हुआ जब उन्होंने मेरा स्टेज परफॉर्मेंस देखा”. सुहाना अपनी तस्वीरों के वजह से अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है. इसके बारे में उन्होंने कहा कि वो कैसे इनसे डील करती हैं.

उन्होंने कहा कि ”खुद को यह याद दिलाती रहती हूं कि नफरत करने वाले नफरत ही करेंगे”. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ”लोगों के कमेंट्स से उन्हें बुरा लगता है, मगर जब भी वो ऐसा महसूस करती हैं तो खुद से कहती हैं कि दुनिया में लोगों की और भी दिक्कतें हैं”.

ये भी पढ़ें:

PHOTOS: सुहाना खान की बिकनी वाली तस्वीर पर ‘ट्रोलर्स गैंग’ का ‘अटैक’

PHOTO: स्टार डॉटर्स की रेस में कैसे आगे निकली सैफ की बेटी सारा अली खान?

‘खास दोस्त’ की शादी में साक्षी की मस्ती, डांस वाला वीडियो वायरल

‘…बाहों में उठा रहा हूं’

बेटी के कवर पेज पर आने से पापा शाहरुख खान भी काफी खुश हैं. किंग खान ने मैगजीन को एक फंक्शन में लॉन्च किया. जिसकी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि ”उसे एक बार फिर अपनी बाहों में उठा रहा हूं. शुक्रिया वोग. हम मोहब्बत के कितने इम्परफेक्ट करियर हैं. सिवाय तब जबकि हम अपने बच्चों के बारे में बात करते हैं. इसलिए मेरा बहुत प्यार हैलो सुखाना खान”. सुहाना के फोटो शूट का एक वीडियो भी शाहरुख खान ने शेयर किया.

सुहाना खान पहली बार किसी मैगजीन की कवर पेज पर आ रही हैं. इसीलिए मैगजीन पर के कवर पर लिखा गया है- हैलो सुहाना खान. मम्मी गौरी खान ने भी शूट की एक तस्वीर शेयर करते हुए मैगजीन को शुक्रिया कहा है.

सुहाना की तस्वीर को शेयर करते हुए करण जोहर ने लिखा कि ”उसे स्टेज पर देखा है और मेरा सीना गर्व से फूल जाता है. वो बेहद शानदार है और एक जन्मजात टैलेंट है. सुर्खियां में आने पर स्वागत है. सबसे मुश्किल पलों में भी यह तुम्हें प्यार में डुबो गेदा. और मुझे अंकल ना कहने के लिए भी शुक्रिया. बहुत प्यार”

सुहाना इस वक्त इंग्लैंड में पढ़ाई कर रही हैं. जबकि उनका भाई आर्यन इस समय लॉस एंजलिस में फिल्म मेकिंग का पढ़ाई कर रहा है. सुहाना अपनी पढ़ाई के बाद लॉस एंजलिस में अपने भाई के साथ एक्टिंग के एक शॉर्ट कोर्स करने की तैयारी कर रही है.

%d bloggers like this: