विधायक की होने वाली दुल्हनिया हुई फरार, 12 सितंबर को होनी थी शादी!

#mla, #marriage, #bride, #scaped, #irod, #marriage cancelled

दिल्ली। तमिलनाडु से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। वहां, एआईएडीएमके के विधायक की शादी से पहले ही होने वाली दुल्हनिया फरार हो गई है। वो भी तब जब शादी की पूरी तैयारी हो गई थी। शादी के कार्ड छप गए थे, लोगों को आमंत्रित कर दिया गया था। लेकिन उससे पहले ये खबर आई की लड़की लापता हो गई है।

…और भाग गई दुल्हनिया

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक तमिलनाडु के भवानीसागर सीट से विधायक ईश्वरन की शादी 12 सितंबर को होनी थी। विधायक की उम्र 43 साल है, जिस लड़की से उनकी शादी होनी थी उसकी उम्र 23 साल है। लड़की का नाम आर संध्या है। दोनों घरों में पूरी तैयारी हो गई थी। विधायक ने शादी समारोह में सीएम और डिप्टी सीएम को आमंत्रित किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार को करीब 11 बजे लड़की की मां ने सूचना दी कि लड़की अपनी बहन के घर साथियामंगलम गई है। लेकिन वह अपने बहन के घर नहीं पहुंची थी। ये कहना है कडाथुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी का।

विधायक नहीं प्रेमी पसंद

इसके साथ ही लड़की का फोन भी उसके बाद से लगातार स्वीच ऑफ है। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। परिजनों ने रिपोर्ट लिखवाई है कि उसकी बेटी विग्नेश नाम के युवक से प्यार करती थी जो कि तिरुपुर जिले का रहने वाला था। अब पुलिस संध्या की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने कहा कि शिकायत में यह संदेह जताया गया है कि संध्या शायद विग्नेश के साथ फरार हो गई.

अधूरी रह गई नेताजी का चाहत

#mla, #marriage, #bride, #scaped, #irod, #marriage cancelled

जीवन के 43 बसंत देख चुके विधायक एस ईश्वरन का इस उम्र में घर बसाने का सपना अधूरा रह गया. शादी से ठीक पहले उनकी 23 साल की एमसीए ग्रैजुएट दुल्हन कथित रूप से अपने बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. इस शादी में राज्य के मुख्यमंत्री पन्नीरसेलवम भी आनेवाले थे. 12 सितंबर को को ईश्वरन और आर संध्या की इरोड जिले के उक्करन के नजदीक गोबिचेट्टिपालयम के एक मंदिर में शादी होनेवाली थी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: