CM पद संभालते ही बोले कमलनाथ- बिहारी यहां आकर ले लेते हैं हमारी नौकरियां

2
9
kamalnath

CM पद संभालते ही बोले कमलनाथ- बिहारी यहां आकर ले लेते हैं हमारी नौकरियां

भोपाल: मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) ने पद संभालते ही एक विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के लोग बेरोज़गार रह जाते हैं, जबकि यूपी-बिहार के लोग नौकरियां ले जाते हैं. मुख्यमंत्री ने प्रदेश के युवाओं को अधिक से अधिक रोजगार सुलभ करवाने के उद्देश्य से उद्योग संवर्धन नीति 2018 और एमएसएमई विकास नीति-2017 में संशोधन का निर्णय लिया है.

सीएम पद की शपथ ग्रहण के बाद कमलनाथ (kamalnath)चुनाव के दौरान अपने द्वारा किए गए प्रमुख वादों को लेकर डिसीजन ले रहे थे. इसी दौरान उन्होंने बिहार और यूपी से मध्यप्रदेश आने वाले लोगों पर एमपी के लोगों के जॉब ले लेने की बात कही. एमपी के नए सीएम कमलनाथ ने मीडिया के सामने यह बाते कहीं हैं.

मध्य प्रदेश के 70% लोगों को रोजगार

मीडिया को संबोधित करते हुए कमलनाथ (kamalnath)ने कहा कि मध्य प्रदेश के 70% लोगों को रोजगार मिलने के बाद निवेश के प्रोत्साहन प्रदान करने की हमारी योजनाएं लागू की जाएंगी. बिहार, उत्तर प्रदेश जैसे अन्य राज्यों के लोग यहां आते हैं और स्थानीय लोगों को नौकरी नहीं मिलती है. मैने इसके लिए फाइल पर हस्ताक्षर किए हैं.


अपने इस बयान से कमलनाथ (kamalnath) ने यह साफ कर दिया है कि उनकी प्राथमिकता सिर्फ एमपी के लोगों के लिए है. पहले उन्हें वे 70 प्रतिशत रोजगार दिलाएंगे, उसके बाद ही बिहार या अन्य जगहों से आनेवाले लोगों को प्राथमिकता देंगे.

शपथ ग्रहण में पहुंचे थे तेजस्वी यादव

आपको बता दें कि कमलनाथ (kamalnath)का यह बयान ऐसे समय में आया है जब देशभर में विपक्षी एकता की बात चल रही है. वहीं बिहार में महगठबंधन को लीड करनेवाले बिहार के नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी उनके शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद थे.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.