Bigg Boss 12: बिहार के दीपक ठाकुर का जलवा, ‘बिग बॉस’ पर बनाया अनूठा गाना

0
184
Bigg Boss 12: बिहार के दीपक ठाकुर का जलवा, 'बिग बॉस' पर बनाया अनूठा गाना

Bigg Boss 12: बिहार के दीपक ठाकुर का जलवा, 'बिग बॉस' पर बनाया अनूठा गाना

दिल्ली। बिहार के दीपक ठाकुर का ‘बिग बॉस’ में तहलका है. अपने देसी अंदाज से सबका दिल जीत लिया है. पहले दिन से दीपक ठाकुर सबके चहेते बने हुए हैं. दीपक ने अपनी दोस्त उर्वशी वानी के साथ धमाल मचाना शुरू कर दिया है. दीपक अपनी साफगोई और चुटीली भाषा से सबका मन मोह लिया है.

दीपक ठाकुर का ‘बिग बॉस’ में तहलका

मुजफ्फरपुर के रहनेवाले दीपक ठाकुर ‘बिग बॉस’ के घर के कई सदस्यों को इरिटेट कर रहे हैं तो कई के साथ उनकी ट्यूनिंग जमने लगी है. टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने कुछ देर के लिए दीपक और उनकी फैन उर्वशी पर डॉमिनेट किया लेकिन बाजी पलट गई. उनकी दांव उलटा साबित हुआ. दीपक ठाकुर ने ‘बिग बॉस’ के लिए नए गीत का इजाद किया है. उनका ये सॉन्ग काफी पॉपुलर हो रहा है. सोशल मीडिया पर इसे काफी पंसद किया जा रहा है.

दीपक की अजब-गजब हरकत

दीपक की सोहबत से मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा भी काफी खुश हैं. ‘बिग बॉस’ के घर में पहले दिन ही अनूप जलोट ने दीपक की टेस्ट ले ली. उस परीक्षा में दीपक खरे साबित हुए. इसके बाद से दीपक ठाकुर का ‘बिग बॉस’ में तहलका है. अनूप जलोटा ने दीपक को एक गाने की धुन पर अपने हाथ आजमाने की चुनौती दी थी.

ये भी पढ़ें: BIGG BOSS 12: 65 साल के अनूप जलोटा ने 28 साल की गर्लफ्रेंड के साथ ली एंट्री


एक टैलेंटेड और समझदार शख्स होने के नाते दीपक ने ‘बिग बॉस’ पर एक अनूठा गाना बनाया. हर किसी को ये गाना पसंद भी आया. दीपक ने गीत को गाया जिसमें शो के पूरे कॉन्सेप्ट को बड़ी ही खूबसूरती से पिरोया गया है. उनका ये गाना दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है. हालांकि इससे पहले भी ‘बिग बॉस’ के घर में आने वाले सिंगर इस तरकीब का इस्तेमाल करते रहे हैं. ‘बिग बॉस’ के घर में दीपक एक-एक चीज को बड़े ही अजीब तरीके से निहार रहे हैं और फिर उस पर कमेंट दे रहे हैं.

फेसबुक पर मिली थी पार्टनर

‘बिग बॉस’ के पहले एपिसोड से ही दीपक ठाकुर का ‘बिग बॉस’ में तहलका है. पहले एपिसोड में सलमान खान से मिलने पर दीपक ठाकुर ने अपना एक किस्सा बताया था, जिसमें उन्होंने इंस्टाग्राम पर हजारों मैसेजेज भेजा था. अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ में ‘फ्रस्टियाओ नहीं मोरा’ गाना दीपक ठाकुर ने गाया था. उन्होंने ‘मुक्का बाज’ फिल्म में भी गाना गाया है. जोड़ी के साथ एंट्री करने वाले दीपक की पार्टनर उर्वशी वानी उन्हें फेसबुक के जरिए मिली थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.