महिंद्रा XUV 500 फेसलिफ्ट बस आने ही वाली है, कीमत और खासियत भी जानें…फिर करें खरीदारी

महिंद्रा का नया SUV लॉन्चिंग के लिए तैयार है. अगर आप अपनी जेब थोड़ी ढीली करने के लिए तैयार हैं तो ये आपके लिए हो सकती है.

महिंद्रा XUV 500 फेसलिफ्ट बस आने ही वाली है

भारत में 18 अप्रैल को महिंद्रा XUV 500 फेसलिफ्ट को लॉन्च किया जाएगा. इसका मुकाबला जीप कंपास, ह्युंई ट्यूसॉन, टोयोटा इनोवा और टाटा हैक्सा से होगा.

कयास लगाए जा रहे हैं कि ये महिंद्रा की मौजूदा मॉडल से थोड़ी महंगी हो सकती है. फिलहाल XUV 500 फेसलिफ्ट की कीमत 12 लाख 78 हजार रुपये से 17 लाख 86 हजार एक्स शो रूम कीमत दिल्ली में होगी.

XUV 500 फेसलिफ्ट में मौजूदा मॉडल वाले 2.2 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिए जा सकते हैं. पेट्रोल इंजन की पावर 140 पीएस और टॉर्क 320 एनएम का होगा. डीजल इंजन की पावर 140 पीएस और टॉर्क 330 एनएम का हो सकता है. इंजन के साथ 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमैटिक गियर बॉक्स का ऑप्शन भी होगा.

डिजाइन की बात करें तो अपडेट XUV 500 फिसलिफ्ट में आगे की ओर विस्कर ग्रिल आएगी. नए डिजायन वाली हैडलाइट्स और डे टाइम रनिंग एलईडी लाइट्स भी होगी. फ्रंड बंपर आपको बिल्कुल नया लुक में मिलेगा. इसमें नए फॉग लैंप्स और सेंट्रल एयरडैम भी आएंगे. वर्टिकल टेललैंप्स की जगह ट्रैंगल डिजायन वाला टेललैंप्स होगा. नंबर प्लेट के ऊपर की ओर क्रेम फिनिशइंग दी गई है. पीछे की तरफ भी फॉग लैंप्स आएंगे

3 Comments

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: