दिव्यांग बोला- अखिलेश को दूंगा वोट, भाजपा नेता ने मुंह में घुसेड़ा डंडा

0
238
BJP Leader: दिव्यांग बोला- अखिलेश को दूंगा वोट, भाजपा नेता ने मुंह में घुसेड़ा डंडा

दिव्यांग बोला- अखिलेश को दूंगा वोट, भाजपा नेता ने मुंह में घुसेड़ा डंडा

दिल्ली। सोशल मीडिया पर आए दिन नेताओं की करतूत वायरल होती है। इस बार उत्तर प्रदेश के संभल जिले का एक वीडियो वायरल है। जिसमें भारतीय जनता पार्टी यानी भाजपा के एक नेता (BJP Leader) के सामने अखिलेश यादव को वोट देने की बाद बोलना दिव्यांग को महंगा पड़ गया। दिव्यांग ने जब बोला कि मैं अखिलेश को वोट दूंगा तो बीजेपी नेता (BJP Leader) ने उसके मुंह में डंडा घुसेड़ने की कोशिश की।

मुंह में डंडा घुसाने की कोशिश

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डंडा ठूंसने वाला मोहम्मद मियां, भाजपा का स्थानीय नेता (BJP Leader) बताया जा रहा है जिसकी रंगबाजी सामने आते ही हंगामा मच गया है। वीडियो जो वायरल है, उसमें साफ दिख रहा है कि ये शख्स एक दिव्यांग के मुंह में डंडा घुसाने की कोशिश कर रहा है क्योंकि यह दिव्यांग बार-बार अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। साथ ही वह कह रहा है कि अखिलेश को वोट दूंगा।

एसडीएम ऑफिस के बाहर की घटना

खबरों के मुताबिक में घटित घटना संभल के एसडीएम दफ्तर के बाहर घटी है जहां मोहम्मद मियां (BJP Leader) कई बार उसके मुंह में डंडा डालने की कोशिश कर रहा है। दिव्यांग बार-बार अखिलेश जिंदाबाद बोल रहा है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी नेता (BJP Leader) ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि दिव्यांग मोदी और योगी को अपशब्द कह रहा था, दिव्यांग को पुलिस थाने भी ले गई।

वायरल वीडियो पर राजनीति तेज

इसे लेकर अब प्रदेश में राजनीति भी तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी ने वीडियो के जरिए भाजपा (BJP Leader) पर वार किया है। सपा ने कहा है कि अगर जल्द ही इस बीजेपी नेता मोहम्मद मियां (BJP Leader) की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह सड़कों पर आंदोलन करेंगे। पार्टी की ओर से कहा गया है कि वायरल वीडियो बेहद ही आपत्तिजनक है, इसमें साफ तौर पर एक दिव्यांग के साथ ज्यादती दिखाई दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.