JNUTapes: चेक शर्ट वाली लड़की कपल बनकर JNU से निकली थी दूसरे हमलावर के साथ

1
298
jnutapes jnu violene abvp connection akshat awasthi who is check shirt wali girl

दिल्ली। 5 जनवरी यानी जेएनयू में जिस दिन हिंसा (JNUTapes) हई थी उस दिन एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. उस तस्वीर में तीन नकाबपोश नजर आ रहे थे. उनके पीछे कुछ लोग खड़े थे. इस तस्वीर में 2 लड़कों के साथ चेक शर्ट में एक लड़की नजर आ रही है. जो अपने अपने चेहरे को शॉल से ढकी हुई है. आजतक न्यूज चैनल के स्टिंग में उस चेक शर्ट वाली लड़की को लेकर बड़ा खुलास हुआ है.

JNUTapes में अक्षत का खुलासा

दिल्ली पुलिस की जांच में 9 लोगों की पहचान हुई है. पुलिस ने उनसे जवाब मांगा है. स्टिंग ऑपरेशन (JNUTapes) में हमलावरों ने हिंसा में शामिल होने की बात स्वीकार की है. अक्षत अवस्थी नाम का एक छात्र ने खुद को एबीवीपी का कार्यकर्ता बताया है. अक्षत अवस्थी नाम के लड़के ने कहा कि ”वो उस चेक शर्ट वाली लड़की के साथ कपल के तौर पर जेएनयू कैंपस से बाहर निकला था, ताकि किसी को कोई शक न हो”.

JNU में छात्रों पर हमला करने वाले नकाबपोश कौन? फोटो में दिख रही लड़की

मलाइका अरोड़ा के इन फोटोज को देख कर आपका दिन बन जाएगा, फिर आप भी कहेंगे…

अक्षत (JNUTapes) ने बताया कि ”जब मैं मेस में गया तो वो (चेक शर्ट वाली लड़की) छुपी हुई थी. उसे लग रहा था कि मैं लेफ्ट से हूं. मैंने उसे बताया कि मैं उसके साथ हूं. हम वहा करीब 5 मिनट तक रुके रहे. जब सब लोग चले गए तो मैंने अपना हेलमेट उतारा और अपने हाथ उसके ऊपर रख लिया ताकि हम एक कपल लग सकें. इसी तरह हम एक साथ बाहर आ गए”.

NATASHA में ऐसा क्या था कि हार्दिक ने सगाई से पहले पिता को भी नहीं बताया, जानिए

बिहार की ‘एंजेलिना जोली’ का हॉट फोटो, फैन्स बोले जान लोगी क्या…

कहीं कोमल शर्मा तो नहीं?

मगर चेक शर्ट वाली लडकी कौन है? (JNUTapes) अब तक इसका पता नहीं चल पाया है. दिल्ली पुलिस लगातार खोजबीन कर रही है. हालांकि जेएनयू में हमले के बाद वायरल हुए ऑडियो में इस लड़की का नाम कोमल शर्मा बताया जा रहा था. जो दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा है. (JNUTapes) डीयू की छात्र नेता कवलप्रीत कौन ने एक ट्वीट कर दावा किया था कि ”तस्वीर में दिख रही लड़की कोमल शर्मा है”. कवलप्रीत ने अपने ट्वीट में ऑडियो और चैटिंग भी शेयर किया था. उन्होंने दावा किया था कि ”चेक शर्ट वाली लड़की कोलम शर्मा है”.

वायरल ऑडियो में क्या था?

चैटिंग के मुताबिक (JNUTapes) ”जेएनयू में क्या हो रहा है? तुम्हें पता है? उसका जवाब कोमल न में देती है. ओह, जहां तक मुझे याद है मैंने तुम्हें आज देखा था. तुम क्या रेड और ह्वाइट चेक वाली शर्ट पहनी थी?” इस सवाल पर कोमल हां में जवाब देती है. फिर समाने वाला कहता है, ”मैंने तुमको देखकर हाथ भी हिलाया था. मुनरिका की तरफ थी न?” इस पर कोमल ने हां में जवाब दिया था.

फिल्म मलंग से दिशा पाटनी का बिकिनी लुक वायरल, जिम में की थी कड़ी मेहनत

सवालों से घबराई कोमल शर्मा ने फिर से सामने वाले को ऑडियो मैसेज भेजती है. (JNUTapes) उसमें कहती है ”दी प्लीज किसी को मत बताना. मेरा फोटो वायरल हो रहा है, तो प्लीज किसी को मत बताना की आपने मुझे देखा था”. हालांकि इस वायरल ऑडियो की पुष्टि न्यूजफ्राई नहीं करता है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.